breast cancer in hindi Nipple discharge Redness metastatic

ब्रेस्ट कैंसर की पहचान

कैंसर कई प्रकार के होते है, जिसमे ब्रेस्ट कैंसर बहुत ही सामान्य है। ब्रेस्ट कैंसर महिलाओ में ज्यादा पाया जाता है, और ये तब होता है जब स्तन की कोशिकाएं अनियंत्रित रूप से बढ़ती जाती है, जिसे स्तन में गांठ के रूप में या एक्स-रे में देखा जा सकता है।

ब्रेस्ट कैंसर कई प्रकार के होते है, जैसे :-

  • ductal carcinoma in situ,
  • invasive ductal carcinoma,
  • inflammatory breast cancer
  • और metastatic breast cancer

Treatments (ब्रेस्ट कैंसर के इलाज)

जिसका इलाज 1. chemotherapy, 2. radiation, 3. hormone therapy और 4. surgery के जरिये संभव हो पाता है जो उनके स्टेज पर निर्भर है। लेकिन उन सभी तरीके से हट के बगदरा फार्म्स के पास है एक खास कैंसररोधी प्रोडक्ट है, जो ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के लिए बहुत कारगर और असरदार है।

ब्रेस्ट कैंसर का प्राकृतिक उपचार

प्राकृतिक रूप से तैयार किया गया बगदरा फार्म्स का प्रोडक्ट CARCIRID, ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के लिए बहुत सफल साबित हुआ है क्योकि CARCIRID में जैविक औषिधि करक्यूमिन प्रचुर मात्रा में है,

जिसके अंदर बहुत सारे चिकित्सीय गुण मौजूद है, जो ब्रेस्ट कैंसर में होने वाले सूजन को कम करता है उसके साथ ही कैंसर के विस्तार के रोकथाम में भी सक्षम है।

जैविक औषिधि करक्यूमिन न सिर्फ ब्रेस्ट कैंसर के विस्तार का रोकथाम करता है बल्कि थेरेपी के बाद होने वाले ब्रेस्ट कैंसर के पुनावृत्ति की रोकथाम में भी सक्षम है।

भारत में ब्रेस्ट कैंसर का प्रभाव

ब्रेस्ट कैंसर के प्रभाव को जानने के लिए भारत का आकड़ा देखे तो हर चार मिनट पर एक महिला ब्रेस्ट कैंसर के प्रभाव में आ जाती है, वही भारत में हर १३ मिनट पर एक महिला ब्रेस्ट कैंसर के कारण अपनी जान खो देती है। आकड़ा देख के ही अंदाजा लगाया जा सकता है की ब्रेस्ट कैंसर नजरअंदाज करने वाली समस्या नहीं है।

क्या है उपाय?

बगदरा फार्म्स का प्रोडक्ट CARCIRID की सबसे खास बात यह है की इसे बिना किसी रासायनिक पद्दति का इस्तेमाल किये, जैविक औषिधि का उपयोग कर सम्पूर्ण रूप से प्राकृत पद्दति से तैयार किया गया है, जिसके सेवन मात्र से ब्रेस्ट कैंसर का इलाज किया जा सकता है।

वो भी बिना किसी साइड इफ़ेक्ट (side effect) के, हमारा ये प्रोडक्ट USA फ़ूड एंड ड्रग एजेंसी से सर्टिफाइड है। जिसे बगदरा फार्म्स की वेबसाइट (bagdarafarms.com) से सीधे अपने पते पर मंगवाया जा सकता है,

जिसकी होम डिलीवरी बिलकुल फ्री है। बगदरा फार्म्स का कार्बनिक (organic) प्रोडक्ट CARCIRID ब्रेस्ट कैंसर के रोकथाम में सबसे ज्यादा कारगर है, जिसका सुखद लाभ बहुत सारी महिलाये ले रही है, यदि आप भी ब्रेस्ट कैंसर के इलाज का तरीका ढूंढ रहे है,

तो हमारा कार्बनिक (organic) प्रोडक्ट CARCIRID आपके लिए सबसे सही और असरदार है, जिसके सेवन से आपको जल्द ही सकारात्मक फायदा देखने को मिलेगा। प्रोडक्ट से सम्बंधित अन्य किसी भी जानकारी के लिए आप सीधे हम से सम्पर्क ( +91 95602 54646 ) कर सकते है,

जहां आपके भाषा में बड़े ही सुलझे शब्दों के साथ आपके हर प्रशन का जवाब दिया जायेगा।

क्या करता है CARCIRID, क्या है इसके गुण ?

CARCIRID में प्रचुर मात्रा में जैविक औषिधि करक्यूमिन मौजूद है, जिसका चिकित्सीय गुण ब्रेस्ट कैंसर के रोकथाम में सक्षम है।

CARCIRID में करक्यूमिन होने के कारण उसमे सूजनरोधी और एंटी-ऑक्सीडेंट गुण मौजूद है जो स्तन कोशिकाओं की सूजन और ऑक्सीडेंट से रक्षा करता है। इसके साथ ही ये कोशिकाओं को कैंसर कोशिका बनने से भी रोकता है।

CARCIRID ट्यूमर को तो ख़त्म करता ही है इसके साथ कैंसर के लक्षण और संकेत को भी कम करता है। CARCIRID में मौजूद करक्यूमिन में दर्दरोधी गुण भी है जो ब्रेस्ट कैंसर में होने वाले हर दर्द को कम करता है वो बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के।

CARCIRID में केमो-प्रिवेंटिव गुण भी मौजूद है जो थेरेपी के बाद होने वाले कैंसर के पुनावृत्ति के रोकथाम के लिए स्तन के कोशिकाओं पर काम करती है।

CARCIRID में मौजूद करक्यूमिन एडवांस कैंसर में स्तन के बदलते रूप पर भी नियंत्रण करता है।

CARCIRID का सेवन कैसे करे ?

CARCIRID का सेवन करना उतना ही आसान है जितना की चाय पीना, जिसके लिए आप 200 से 250 ml यानि २ कप पानी में आधी (half) छोटी चम्मच CARCIRID डाले उसके साथ ही एक चुटकी काली मिर्च मिला कर तब तक उबाले, जब तक की वो एक कप के बराबर न हो जाये, उसके बाद उसे कप में निकाल आधा चम्मच शहद और निम्बू के कुछ बून्द मिला ले, फिर सिप-सिप कर के पिए। याद रहे इस ड्रिंक को गट-गट कर के नहीं पीना है बल्कि आराम से एक सिप ले कम से कम 20-30 सेकंड अपने मुंह में रखे फिर गटके। बेहतर रिजल्ट के लिए CA…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *