Stomach Cancer Symptoms , पेट के कैंसर ,

क्या है (Stomach) पेट का कैंसर?

(Stomach) पेट के कैंसर जिसे गैस्ट्रिक कैंसर के नाम से भी जाना जाता है, अधिकांश ये पेट के मुख्य भाग में होता है। डॉक्टरों का कहना है की पेट का कैंसर तब होता है जब पेट की कोशिकाएं अपनी DNA बदलने लगती है, जिसके बाद वो कोशिकाओं को असामान्य रूप से बढ़ने का निर्देश देने लगता है, फिर ट्यूमर में बदल ये धीरे – धीरे स्वस्थ कोशिकाओं को ख़त्म कर अपना विस्तार कर लेता है।

सामान्य रूप से पेट का कैंसर लगभग 66 की उम्र में पाया जाता है, लेकिन अब 30, 40, और 50 के उम्र वाले लोगो में भी इस कैंसर के पाए जाने का खतरा बरक़रार रहता है। पेट के कैंसर के कई प्रकार के होते है, लेकिन 95% से ज्यादा पेट का कैंसर, पेट की अंदरूनी परत में पाया जाता है,

जो Adenocarcinoma के नाम से जाना जाता है। ऐसा नहीं कहा जा सकता है की पेट के कैंसर से पुरे तरह निजात पाया जा सकता है। लेकिन इसके इलाज के लिए कीमोथेरेपी, रेडिओथेरेपी या सर्जरी का सहयोग लिया जाता है।

खासतौर पर लोग पेट के कैंसर के इलाज के लिए सर्जरी का ही सहारा लेते है। लेकिन इन सभी विकल्पों के अलावा एक और विकल्प है जिसके सहयोग -से पेट के कैंसर (stomach cancer) से लड़ा जा सकता है, जो हर तरह से प्राकृतिक और जैविक है।

 पेट का कैंसर , stomach cancer in hindi , What are Causes Stomach Cancer , 
 main causes of stomach cancer, Abdominal , Fatigue ,

प्राकृतिक और जैविक तरीका पेट के कैंसर के लिए : बगदरा फार्म का GUTURM

बगदरा फार्म का प्रोडक्ट GUTURM प्राकृतिक रूप से तैयार किया गया एक ऐसा आर्गेनिक प्रोडक्ट है, जो (stomach) पेट के कैंसर के रोकथाम में कारगर है।

GUTURM में जैविक औषिधि करक्यूमिन है जिसका चिकित्सीय गुण पेट में होने वाले कैंसर के विस्तार को रोकता है, साथ ही इसमें एंटी-इंफ्लामेटरी, एंटी-वायरल, एंटी-कार्सिनोजेनिक गुण भी मौजूद है,

GUTURM में मौजूद यही चिकित्सीय गुण प्राकृतिक तरीके से पेट के कैंसर में बढ़ने वाले कोशिकाओं को नियंत्रित कर बिना किसी साइड-इफ़ेक्ट के पेट के कैंसर का रोकथाम करती है। GUTURM को तैयार करने का हर प्रक्रिया प्राकृतिक है, जिसे जैविक औषिधियो से तैयार किया गया है, जिसके नियमित सेवन मात्र से आपके पेट के कैंसर का इलाज सक्षम है।

जैविक औषिधि से तैयार किये गए बगदरा फार्म के

GUTURM के ये गुण है

  • GUTURM में एंटी-कार्सिनोजेनिक गुण मौजूद है जो बढ़ते हुए कैंसर कोशिकाओं को खत्म करती है।

  • GUTURM chemo-preventive एजेंट के तरह काम करता है, जो संभावित घातक कोशिकाओं को कैंसर कोशिका बनने से रोकता है। इसके साथ ही होने वाले पेट के कैंसर के खतरे को भी कम करता है।

  • GUTURM कैंसर के इलाज में सफलतापूर्वक मेटास्टेटिस को भी रोकता है और बढ़ते हुए कैंसर कोशिका को अपने गिरफ्त में लेता, अन्य कोशिकाओं पर होने वाले उसके आक्रमण को बाधित करता है।

  • GUTURM में एंटी-ट्यूमर गुण भी है, जो बढ़ते हुए ट्यूमर को नियंत्रित कर उसके विकास को रोकता है।

  • GUTURM का नियमित सेवन कैंसर से होने वाले घाव के परिणाम को भी बदल देता है।

  • GUTURM carcinogens और cancer-causing agents से भी लड़ कैंसर का रोकथाम करता है।

ऐसे करे GUTURM का सेवन

GUTURM का सेवन करने का तरीका बहुत ही आसान है। जिसके लिए आप 200 से 250 ml यानि 2 कप पानी में आधी (half) छोटी चम्मच GUTURM डाले, उसके साथ ही एक चुटकी काली मिर्च मिला तब तक उबाले, जब तक की वो एक कप के बराबर न हो जाये, उसके बाद उसे कप में निकाल आधा चम्मच शहद और निम्बू का कुछ बून्द मिला ले, फिर सिप-सिप कर के पिए।

याद रहे इस ड्रिंक को गट-गट कर के नहीं पीना है बल्कि आराम से एक सिप ले कम से कम 20-30 सेकंड अपने मुंह में रखे फिर गटके। बेहतर रिजल्ट के लिए GUTURM का सेवन इसी तरह दिन में दो बार करना है, सुबह खाली पेट नास्ता से लगभग २ घंटे पहले और शाम को खाने के २ घंटे बाद।

how to make guturm , पेट के कैंसर का इलाज ,

ऑनलाइन करे GUTURM को आर्डर

GUTURM बगदरा फार्म आर्गेनिक प्रोडक्ट है, जो हर तरीके से (Stomach) पेट के कैंसर के रोकथाम के लिए कारगर है।

हमारा आर्गेनिक प्रोडक्ट USA फ़ूड एंड ड्रग एजेंसी से सर्टिफाइड है। जिसे आप बगदरा फार्म की वेबसाइट bagdarafarms.com पर जाकर प्रोडक्ट सेक्शन से आर्डर कर सकते है या हमे +91 9560254646 सम्पर्क कर के भी प्रोडक्ट आर्डर करवा सकते है, साथ ही उसके बारे में जानकारी भी ले सकते है।

Order Now